Work Online For Students

 Work Online For Students



 

 

 

छात्रों के लिए बहुत सारे काम ऑनलाइन हैं। सबसे बड़ी समस्या यह सुनिश्चित करना है कि आप घोटाला नहीं करने जा रहे हैं। दूसरे शब्दों में, उस संभावना को कम करने की कोशिश करें जिसे आप उस कार्य के लिए भुगतान नहीं करेंगे जो आप कर रहे हैं। मैं कुछ युक्तियों की व्याख्या करूँगा जिनका उपयोग आप ऑनलाइन छात्र के रूप में काम खोजने के लिए कर सकते हैं।

1) Surveys: सर्वेक्षण से भरना, क्या यह वास्तव में एक छात्र के लिए काम करता है? मैं एक सर्वेक्षण कंपनी के लिए काम करने से थोड़ा सतर्क रहूंगा क्योंकि उनके पास पिछले कुछ वर्षों में बहुत बुरी खबरें हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वे हमेशा कलाकारों से चीर-फाड़ करते हैं, लेकिन अगर आपको काम करने के लिए $ 150 जैसे शुल्क का भुगतान करना पड़ता है, तो मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि उस परिदृश्य में कुछ गड़बड़ है।


2) Freelance Writer Online:  चूंकि आप एक छात्र हैं, आप इस तथ्य पर गर्व करते हैं कि आप व्याकरण में त्रुटियां किए बिना लेख लिखने में सक्षम हैं। यह ऐसी क्षमता है जो वेबसाइटों के लिए सामग्री लिखकर आपको ऑनलाइन बहुत पैसा कमा सकती है। आपको बस इतना करना होगा कि आप ऑनलाइन फ्रीलांस साइट्स पर साइन अप करें और अपनी सेवाओं की पेशकश करें। कभी-कभी इसकी आवश्यकता होती है कि आप उन नौकरियों पर बोली लगाते हैं जो पोस्ट की गई हैं, लेकिन आपके द्वारा कुछ प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, आपके लिए ऑनलाइन कार्य प्राप्त करना आसान और आसान हो जाएगा। आप के फटने की संभावना कम है क्योंकि आप नौकरी के पोस्टरों पर प्रतिक्रिया छोड़ने में सक्षम हैं।



3) Internet Marketing: यह एक ऐसी चीज है जो बहुत से लोगों को डराती है क्योंकि उन्हें लगता है कि ऑनलाइन कमाई करना संभव नहीं है। मैं व्यक्तिगत रूप से जानता हूं कि यह कथन गलत है। यह बहुत समय लेता है और आप तब तक शुरुआत नहीं करेंगे जब तक आपके पास इंटरनेट पर फैले आपके सहबद्ध लिंक वाली कई साइटें न हों। फिर भी, यह ऐसा कुछ है जो प्रगतिशील है और जितना अधिक प्रयास आप इसे करते हैं, उतना अधिक आप संभवतः कमा सकते हैं।

No comments:

Powered by Blogger.