Earn Money Online Tips

Earn Money Online Tips

Earn Money Online Tips

मैं एक महान विस्तार में जाने जा रहा हूं, उन तरीकों के बारे में जिन्हें मैंने परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से पाया है, कि कैसे एक ईमानदार ऑनलाइन रहने के लिए। अपने बोरिंग को 9 से 5 दिन की नौकरी करना चाहते हैं? अपने घर के आराम से एक ईमानदार जीवन बनाने के लिए महान नहीं होगा? आप ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए अपने पजामे में हो सकते हैं। आप एक दिन अपने सहबद्ध विपणन खाते में प्रवेश कर सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि आपने सैकड़ों कमाए हैं, यदि एक साधारण दिनों के काम के लिए हजारों नहीं। मैं आपको यह बताने वाला नहीं हूं कि ऑनलाइन पैसा कमाना पार्क में टहलना है, यह नहीं है! यह जीवन में किसी भी चीज की तरह काम करता है आपको यह सीखना है कि इस पर सफल होने के लिए इसे ठीक से कैसे करना है। लेकिन अगर आप इन मनी मेकिंग टिप्स को फॉलो करते हैं, तो आप कुछ ही समय में ऑनलाइन पैसा कमाएंगे। लेकिन सवाल अभी भी बना हुआ है कि मैं कितना पैसा कमा सकता हूं? यह प्रश्न पूरी तरह से आप पर निर्भर करता है, और आपकी कार्य नीति क्या है। यहां कुछ टिप्स दिए जा रहे हैं जिससे आप कुछ पैसे कमा सकें।



टिप नंबर एक: यदि आप ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हैं, तो मैं आपको नि: शुल्क ClickBank खाते के साथ साइन अप करने की सलाह दूंगा। ClickBank एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है जिसमें 10,000 से अधिक डिजिटल उत्पाद हैं जिन्हें आप प्रचार करने के लिए चुनते हैं। वे लगभग 10+ साल से हैं, और इंटरनेट मार्केटिंग उद्योग में बहुत अच्छी तरह से सम्मानित हैं। ClickBank विक्रेताओं 75% कमीशन का भुगतान करते हैं जो इंटरनेट मार्केटिंग उद्योग में नायाब है। डिजिटल उत्पाद ग्राहकों और व्यापारियों के लिए बहुत सुविधाजनक हैं। जैसे ही प्रारंभिक लागत सूचना उत्पाद के विकास के माध्यम से कवर की जाती है, बाकी सब शुद्ध लाभ है। तो इन व्यापारियों, आप सहबद्ध एक उत्कृष्ट आयोग का भुगतान कर सकते हैं! ClickBank के माध्यम से ऑनलाइन पैसे कमाने के कई शानदार तरीके हैं। एक बार जब आप क्लिक-बैंक के माध्यम से एक नि: शुल्क सहबद्ध खाते के साथ साइन अप करने की सलाह देंगे, तो उच्च गुरुत्वाकर्षण के साथ केवल सूचनात्मक उत्पादों को बढ़ावा दें। ClickBank पर एक उच्च गुरुत्व, आपको सहबद्ध बाज़ारिया बता रहा है, कि यह विक्रेताओं का कार्यक्रम वास्तव में ऑनलाइन बहुत पैसा कमा रहा है। उच्चतर ClickBank गुरुत्वाकर्षण विक्रेता को अधिक गर्म करता है। तो अगर आप ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए एक ईमानदार तरीका ढूंढ रहे हैं, तो ClickBank से आगे नहीं देखें। एक मुफ़्त खाते के साथ साइन अप करें यह केवल आपको लगभग 5 से 10 मिनट लगना चाहिए। मेरा विश्वास करो कि यह अतिरिक्त नकदी कमाने का एक शानदार तरीका है।


टिप नंबर दो: यदि आप भौतिक उत्पादों को बेचना चाहते हैं, तो सूचना संबंधी उत्पादों से संबंधित नहीं हैं, मैं आपको लिंक शेयर, या काली मिर्च जैम नेटवर्क पर संबद्ध खाते के लिए साइन अप करने की सलाह दूंगा। वे दोनों संभावित सहबद्ध विपणक के लिए उत्कृष्ट ऑनलाइन मार्केटप्लेस हैं। ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए इन दोनों को पसंद करने का कारण, इसमें शामिल विक्रेताओं की गुणवत्ता है। आपको इन दो संबद्ध मार्केटप्लेस के माध्यम से पैसा बनाने में परेशानी नहीं होगी। आपके पास पैसा कमाने के लिए उनके पास बहुत सारे सम्मानित, प्रमुख निगम हैं। इन व्यापारियों में से किसी एक के साथ मुफ्त सहबद्ध खाते के लिए साइन-अप करें, या शायद दोनों भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अपने ऑनलाइन मार्केटप्लेस के माध्यम से ब्राउज़ करें, और ऑनलाइन के साथ पैसा कमाने के लिए एक उच्च कमीशन दर के साथ युगल संबद्ध प्रोग्राम ढूंढें।


Earn Money Online Tips

टिप नंबर तीन: अब जब आपने एक जोड़ी सहबद्ध नेटवर्क के माध्यम से साइन अप किया है, और आपका मुफ्त सहबद्ध खाता है, तो ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए अपने अगले कदम पर आगे बढ़ने का समय है। यह मेरी सलाह का सबसे अच्छा टुकड़ा है जो मैं आपको एक ईमानदार जीवित ऑनलाइन कमाने के लिए दे सकता हूं। इंटरनेट पर पैसा बनाने के लिए, आपको यह जानना होगा कि आप पीरियड पॉइंट को खाली क्या कर रहे हैं! इसमें आपकी ओर से सीखने की प्रक्रिया शामिल है, एक संबद्ध विपणन मंच जैसे कि शुरुआत के लिए योद्धा मंच शामिल हों। योद्धा मंच दुनिया भर में इंटरनेट विपणक के लिए नंबर एक ऑनलाइन मंच है। इस मंच पर कुछ महान विपणन दिमाग है। कुछ पोस्टों के माध्यम से ब्राउज़ करें, और सहबद्ध विपणन के बारे में सीखना शुरू करें। प्रश्न पूछें, कुछ फ़ोरम पोस्ट पढ़ें। ऑनलाइन पैसा कमाने का मेरा अगला कदम उन लोगों से सीखना होगा जो पहले से ही एक बेहतरीन जीवन-यापन कर रहे हैं। इसमें एक अच्छी ई-पुस्तक पढ़ना, या घर पर पैसे कमाने के ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल होना शामिल है, जो आपको हाथ से कदम से कदम मिलाकर चल सकता है, और आपको यह दिखाएगा कि घर से पैसा बनाने की खोज में आप कैसे सफल होंगे। याद रखें, ज्ञान शक्ति है और शक्ति धन है। अपना लगभग 25% समय पैसा बनाने के तरीके सीखने में व्यतीत करें, और अन्य 75% समय वास्तव में आपके कार्यों को पूरा करना है। जो आपके सहबद्ध उत्पादों को बढ़ावा दे रहा है। आप निम्नलिखित तरीकों से अपने सहबद्ध उत्पादों को ऑनलाइन बढ़ावा दे सकते हैं, मैं आपको दिखाने जा रहा हूं कि इन मार्केटिंग विधियों के माध्यम से कुछ पैसे कैसे कमाएं, जो मैं व्यक्तिगत रूप से उपयोग करता हूं। हम चार कदम पर चलते हैं!


टिप नंबर चार: यहां आपके सहबद्ध कार्यक्रमों के मुद्रीकरण के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं। यह एक टिप है जो मैं हर ब्रांड के नए सहयोगी या किसी को भी इस बात के लिए सुझाता हूं कि वह ऑनलाइन पैसा कमाए। चूतड़ विपणन विधि जानें! यह सीखने के लिए आपको केवल आधे घंटे का समय लेना चाहिए, और यदि आप ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हैं तो इस अवधारणा को समझना आपके लिए अनिवार्य है।भले ही आपका सहबद्ध बाज़ारिया नहीं है, फिर भी आपको इस अवधारणा को जानने और समझने की आवश्यकता है, यदि आपका इंटरनेट से पर्याप्त आय उत्पन्न करने के बारे में गंभीर है। यह एक निशुल्क पाठ्यक्रम है, बस इसे Google और इस अवधारणा पर पढ़ें। ठीक है, तो अब आपने कुछ सहबद्ध विपणन नेटवर्क पर हस्ताक्षर किए हैं, जो आपके ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए सीखना शुरू करते हैं। उम्मीद है कि आप कुछ अच्छी ई-पुस्तकें पढ़ेंगे, या आपको पैसे कमाने के तरीके सिखाने के लिए एक उच्च रैंक वाले पाठ्यक्रम में शामिल होंगे। आपने चूतड़ विपणन पद्धति पर पढ़ा है, और बुनियादी अवधारणा की एक बुनियादी समझ को पढ़ाया जा रहा है। चलिए हम पाँच कदम चलते हैं, यह अच्छा हिस्सा है! यह आपको दिखाएगा कि कैसे क्लासिफाइड, फ़ोरम, आर्टिकल्स, ब्लॉग पोस्टिंग और अपनी खुद की एफिलिएट मार्केटिंग वेबसाइट के ज़रिए ऑनलाइन पैसे कमाए जाएं।
Earn Money Online Tips
टिप नंबर पांच: मैं हमेशा नए संबद्धों को क्लासीफाइड लिखना शुरू करने की सलाह देता हूं, ताकि आपके चुने हुए कीवर्ड के लिए अपने क्लासीफाइड को उच्च रैंक दिया जा सके। एक बार जब आप अपने वाक्यांशों को Google के पहले पृष्ठ पर रैंक करना शुरू कर देते हैं, तो शीर्षक शीर्षक के लिए, जो आपने bum मार्केटिंग विधि को सफलतापूर्वक सीखा है, के बाद आप जा रहे हैं, और आपको जो वर्गीकृत विज्ञापन लिखना है, उसके माध्यम से ऑनलाइन कुछ पैसे कमाने शुरू करने चाहिए। मेरे पसंदीदा ऑनलाइन क्लासीफाइड में से कुछ का उपयोग करने के लिए अमेरिका के मुफ्त विज्ञापन, क्रेगलिस्ट और किजीजी हैं। किजीजी ईबे की ऑनलाइन वर्गीकृत वेबसाइट है। मुझसे मत पूछो कि वे उस नाम के साथ कैसे आए। मुझे पता है कि वे यातायात का एक सभ्य राशि प्राप्त करते हैं इसलिए इसका लाभ उठाएं। वहाँ के साथ पैसे कमाने के लिए अन्य ऑनलाइन क्लासिफाईड के टन हैं, लेकिन ये मेरे तीन पसंदीदा हैं। तो प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करो!

ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए नंबर छह पर: एक लेख निर्देशिका पोस्टिंग! अत्यंत महत्वपूर्ण, लेख निर्देशिकाओं में इंटरनेट पर बहुत चिपकी शक्ति है। इसका मतलब है कि आपके द्वारा लिखे गए लेख आने वाले वर्षों के लिए इंटरनेट पर तैर रहे होंगे। वे भविष्य में आपको अभी और अच्छी तरह से पैसा कमा सकते हैं। आप जिस भी संबद्ध उत्पाद को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं, उसके आधार पर लेख लिखना चाहते हैं। मेरे पसंदीदा लेख निर्देशिका हब पृष्ठ, कैसे, लेख डैशबोर्ड और गो लेख हैं। याद रखें, एक लेख निर्देशिका का उपयोग करें जैसे कि उन लोगों को सूचीबद्ध करें जिनके पास एक उच्च पृष्ठ रैंक है। इसलिए आप अपने कीवर्ड वाक्यांशों के लिए Google, याहू और बिंग जैसे प्रमुख खोज इंजनों पर उच्च रैंक कर सकते हैं! लेख लिखना नि: शुल्क है, और आपकी वेबसाइट, ब्लॉग या संबद्ध विज्ञापनों के लिए मुफ्त लक्षित ट्रैफ़िक चलाने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है। तो आप गुणवत्ता लेख लिखने के माध्यम से अनिवार्य रूप से ऑनलाइन बहुत पैसा कमा सकते हैं। लेख लेखन उपेक्षा करने के लिए बहुत शक्तिशाली है, इसलिए इस अवसर का लाभ उठाएं, और कुछ लेख लिखना शुरू करें।

ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए टिप नंबर सात: मैंने आपको पहले ही कुछ पैसे बनाने के टिप्स सीखने के लिए ऊपर दिए गए ऑनलाइन मंचों के महत्व के बारे में बताया। लेकिन एक बहुत महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि आप मंच निर्देशिकाओं के माध्यम से लाभ ले सकते हैं। यही है, वहाँ से बाहर अधिकांश ऑनलाइन फ़ोरम आपको एक हस्ताक्षर लिंक करने की अनुमति देते हैं। एक हस्ताक्षर लिंक मूल रूप से आप जो भी चाहते हैं, उसके लिए एक लिंक है, यह एक संबद्ध उत्पाद हो सकता है जिसे आप बढ़ावा दे रहे हैं, आपकी वेबसाइट का लिंक, या ब्लॉग आदि का लिंक ... जो भी आप ऑनलाइन प्रचार करने की कोशिश कर रहे हैं, और इसके माध्यम से पैसा कमाएं आप उस विशेष मंच के लिए अपने हस्ताक्षर में उस उत्पाद का लिंक डाल सकते हैं। एक बार जब आप अपना हस्ताक्षर लिंक स्थापित कर लेते हैं, तो प्रत्येक फ़ोरम पोस्ट जो आप उस विशेष फ़ोरम में बनाते हैं, वह सबसे नीचे आपके हस्ताक्षर लिंक के साथ दिखाई देगी। आप उस फ़ोरम में जितने अधिक सक्रिय होंगे, उतना ही अधिक प्रचार आप अपने हस्ताक्षर पदों से प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपके पास अपने हस्ताक्षर पोस्ट में एक अच्छा उत्पाद है, तो आप अपने फ़ोरम पोस्ट के माध्यम से, ऑनलाइन फ़ोरम में पोस्टिंग से कुछ रुपये कमा सकते हैं। तो फ़ोरम पोस्टिंग का लाभ उठाएं!

No comments:

Powered by Blogger.